- पुलिस अधिकारियों ने समक्ष में आवेदकों की व्यथा सुनकर, की त्वरित कार्यवाही।
- शिविर में सी एम हेल्पलाइन पर की गई विविध प्रकार की शिकायतों में से 15 से अधिक शिकायतों मे मौके पर ही कार्यवाही कर संतुष्टि पूर्वक किया गया निराकरण ।
- आवेदकों द्वारा इंदौर पुलिस की सीएम हेल्पलाइन शिकायत निराकरण शिविर मुहिम की, करी सराहना।
इंदौर शहर के निवासियों द्वारा सीएम हेल्पलाइन पर की गई शिकायतों के त्वरित निराकरण हेतु पुलिस आयुक्त नगरीय इंदौर श्री संतोष कुमार सिंह द्वारा विशेष प्रयास कर त्वरित निराकरण के दिशा निर्देश दिए गए हैं। जिसके तारतम्य में नगरीय पुलिस के ज़ोन-02 में भी सीएम हेल्पलाइन के निराकरण हेतु थाना खजराना में शिवर लगाया गया।
**इस दौरान करीबन 50 से अधिक शिकायतकर्ता थाने पर उपस्थित हुए।**
सहायक पुलिस आयुक्त अनुभाग खजराना श्री कुंदन मण्डलोई एवं थाना प्रभारी खजराना मनोज सिंह सेंधव द्वारा सी एम हेल्पलाइन की लंबित शिकायतों के निराकरण हेतु आवेदकों को समक्ष में सुना गया। और सभी शिकायतकर्ता की समस्याओं के तत्काल निराकरण हेतु शिविर में ही 15 से अधिक शिकायतों का मौके पर ही संतुष्टि पूर्वक निराकरण किया गया एवं अन्य शिकायतों पर भी एफआईआर दर्ज करने तथा प्रतिबंधात्मक कार्यवाही इत्यादि अन्य सभी शिकायतों में भी वैधानिक कार्यवाही हेतु थाने के विवेचकों को दिशा निर्देश दिए गए ।
पुलिस उपायुक्त जोन 02 श्री कुमार प्रतीक एवं अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त श्री अमरेन्द्र सिंह द्वारा बताया कि इस प्रकार के शिवर जोन-02 के हर थानों पर समय समय पर लगते रहेंगे ताकि जनता की शिकायतों के निराकरण जल्द से जल्द किया जा सके।
इस कार्यवाही से जनता में पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ा है और सभी ने शिकायत निराकरण शिविर की इस मुहिम की सराहना की है ।
उक्त कार्यवाही में सहायक पुलिस आयुक्त अनुभाग खजराना श्री कुंदन मण्डलोई, निरीक्षक मनोज सिंह सेंधव, उनि. अनिल गौतम, सउनि सर्वेश राव फुके, प्रआर मनोज नायडे, आर. आशीष शर्मा, राहुल तिवारी एवं एदल गुर्जर की सराहनीय भूमिका रही।*