• थाना तेजाजी नगर क्षेत्र के आरटीओ कार्यालय इंदौर में कूटरचित रसीदें तैयार कर वाहनों के अस्थाई पंजीयन करने संबंधित घोटाले के प्रकरण में लंबे समय से फरार था आरोपी और छिपकर काट रहा था फरारी।

इंदौर – शहर में अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण हेतु श्रीमान पुलिस आयुक्त नगरीय इंदौर श्री हरिनारायणचारी मिश्र व्दारा इंदौर कमिश्नरेट में फरार व इनामी आरोपियों की धरपकड़ करने हेतु प्रभावी कार्यवाही के लिए निर्देशित किया गया हैं। उक्त निर्देशों के अनुक्रम में अतिरिक्त पुलिस आयुक्त(अपराध) श्री राजेश हिंगणकर द्वारा पुलिस उपायुक्त (प्रभारी क्राईम ब्राँच एवं यातायात प्रबंधन) श्री महेशचंद जैन एवं अतिरिक्त पुलिस उप आयुक्त (क्राईम ब्राँच) इंदौर श्री गुरू प्रसाद पाराशर को उक्त संबंध में निर्देशित किया गया हैं, जिसके तारतम्य में फरार आरोपियों पर आवश्यक कार्यवाही हेतु थाना क्राइम ब्रांच इंदौर की टीमों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं।

      इसी कड़ी में कार्यवाही के दौरान क्राईम ब्रांच की टीम को मुखबिर से थाना तेजाजी नगर इंदौर के अप. धारा 420,467,468,34 भादवि में फरार आरोपी की जानकारी प्राप्त हुई।  मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच व थाना तेजाजी नगर की संयुक्त टीमों ने कार्यवाही कर मुताबिक योजना के घेराबंदी कर फरार आरोपी  जमील खान को पकडा ।

      आरोपी आरटीओ कार्यालय इंदौर में कूटरचित रसीदें तैयार कर वाहनों के अस्थाई पंजीयन करने संबंधित थाना तेजाजी नगर इंदौर के अप. धारा 420,467,468,34 भादवि के प्रकरण  में अपराध पंजीबद्ध  होने के दिनांक से ही फरार चल रहा था। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए प्रयासरत थी लेकिन सफलता नहीं मिल पा रही थी। पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी हेतु 10,000 रू. का इनाम की उद्घोषणा की गई थी।

      आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जिसके विरुद्ध थाना तेजाजी नगर द्वारा विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।