• आरोपियों के द्वारा थाना परदेशीपुरा क्षेत्र के आई.टी.आई मेन रोड से दिया था वाहन चोरी की वारदात को अंजाम।
  • आरोपियों के कब्जे से चोरी किया बजाज डिस्कवर दोपहिया वाहन बरामद।
  • आरोपियों से पूछताछ में इन्दौर शहर की अन्य कई वाहन चोरी की वारदातों के खुलने की हैं सम्भावना ।

 इंदौर – दिनांक 22 सितंबर 2022-शहर में वाहन चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने एवं इनमें संलिप्त बदमाशों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही के लिए  श्रीमान पुलिस आयुक्त नगरीय इंदौर श्री हरिनारायणचारी मिश्र द्वारा इंदौर पुलिस को निर्देशित किया गया है। उक्त निर्देशों के अनुक्रम में श्रीमान अति. पुलिस आयुक्त (अपराध) श्री राजेश हिंगणकर के मार्गदर्शन में पुलिस उपायुक्त (क्राइम ब्रांच) श्री निमिष अग्रवाल एवं अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (क्राइम ब्रांच) श्री गुरुप्रसाद पाराशर द्वारा वाहन चोरी की वारदातों पर नियंत्रण हेतु वाहन चोरों पर सतत निगाह रख अपराधियों पर कड़ी कार्यवाही के लिए क्राइम ब्रांच की टीमों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं।

  इसी कड़ी में कार्यवाही के दौरान क्राईम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो वाहन चोर व्यक्ति , चोरी की मोटर साईकल सस्ते में बेचने के लिए ग्राहक की तलाश में है।, जिस पर क्राईम ब्रांच की टीम ने थाना परदेशीपुरा पुलिस के साथ संयुक्त कार्यवाही करते हुए मुखबीर के बताये स्थान से घेराबंदी कर मुताबिक योजना के आरोपी (1).आकाश ,  (2).शुभम को पकडा ।

  आरोपियों से मोटर साइकिल के संबंध में विस्तृत पूछताछ करने पर आरोपियों के द्वारा परदेशीपुरा क्षेत्र के आई.टी.आई मेन रोड से एक बजाज डिस्कवर मोटर साइकिल चोरी करना स्वीकारा, जिसके संबंध में फरियादी के द्वारा थाना परदेशीपुरा पर पहले से अपराध का पंजीबद्ध कराया गया था ।

   दोनो आरोपियों के कब्जे से दोपहिया वाहन बरामद कर आरोपियों के विरुद्ध अग्रिम वैधानिक कार्यवाही थाना परदेशीपुरा द्वारा की जा रही है ।