- हेल्पलाइन पर कल प्राप्त हुई 14 शिकायतें, जिनमे से 11 का तत्समय ही कर दिया निराकरण।
- अब तक 976 शिकायतें, 955 का निराकरण।
इंदौर – शहर में सुगम सुरक्षित व सुखद यातायात हेतु पुलिस कमिश्नर इंदौर के निर्देशन में यातायात प्रबंधन पुलिस द्वारा लगातार प्रयास किये जा रहे हैं। इसी कड़ी में इंदौर यातायात प्रबंधन पुलिस द्वारा व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर – 7049107620 जारी किया गया है।
उक्त हेल्पलाइन पर कल 18.11.25 को ट्रैफिक पुलिस को कुल 14 शिकायते प्राप्त हुई, जिनमें से 11 का त्वरित निराकरण कर दिया। कल कुछ इस प्रकार की शिकायते आई-
- वाहन चालकों द्वारा नो पार्किग से यातायात बाधित
- हॉस्पिटल/शोरूम के बाहर खड़े वाहनों से यातायात बाधित होना।
- ऑटो/ई रिक्शा द्वारा नियमो उल्लंघन करने वालो पर कार्यवाही के सम्बंध में।
- शाम के समय अत्यधिक यातायात दबाव से कुछ क्षेत्रों में यातायात की समस्या।
- मैरिज गार्डन के बाहर अवैध पार्किंग से सर्विष रोड में समस्या।
उक्त 14 शिकायतों में उल्लेखित समस्याओ पर त्वरित कार्यवाही कर 11 का समाधान किया गया। शेष 03 में भी कार्यवाही की जा रही हैं।
👉 *उक्त हेल्पलाइन शुरू होने से लेकर कल तक में कुल 976 शिकायत प्राप्त हुई जिनमे से 955 शिकायतो का त्वरित निराकरण किया गया है, शेष 21 शिकायतों पर भी कार्यवाही की जा रही है।
आम नागरिकों से अनुरोध है कि सुव्यवस्थित यातायात हेतु इंदौर पुलिस को सहयोग दें और किसी भी प्रकार की ट्रैफिक संबंधी समस्या होने पर हेल्पलाइन नंबर– 7049107620 पर सूचना दें।





