- हेल्पलाइन पर कल प्राप्त हुई 15 शिकायतें, जिनमे से 14 का तत्समय ही कर दिया समाधान।
- अब तक आई है 962 शिकायतें, 944 का किया गया निराकरण।
इंदौर – शहर में सुगम सुरक्षित व सुखद यातायात हेतु पुलिस कमिश्नर इंदौर के निर्देशन में यातायात प्रबंधन पुलिस द्वारा लगातार प्रयास किये जा रहे हैं। इसी कड़ी में इंदौर यातायात प्रबंधन पुलिस द्वारा व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर – 7049107620 जारी किया गया है।
उक्त हेल्पलाइन पर कल 17.11.25 को ट्रैफिक पुलिस को कुल 15 शिकायते प्राप्त हुई, जिनमें से 14 का त्वरित निराकरण कर दिया। कल कुछ इस प्रकार की शिकायते आई-
- वाहन चालकों द्वारा टर्न बाधित करना
- हॉस्पिटल/शोरूम के बाहर खड़े वाहनों से यातायात बाधित होना।
- भमोरी चौरहा पट यातायात समस्या को सुगम बनाने के लिए सिग्नल की आवश्यकता
- फूड डिलेवरी बॉयज द्वारा नियमो उल्लंघन करने वालो पर कार्यवाही के सम्बंध में।
उक्त 15 शिकायतों में उल्लेखित समस्याओ पर त्वरित कार्यवाही कर 14 का समाधान किया गया। शेष 01 में भी कार्यवाही की जा रही हैं।
👉 उक्त हेल्पलाइन शुरू होने से लेकर कल तक में कुल 962 शिकायत प्राप्त हुई जिनमे से 944 शिकायतो का त्वरित निराकरण किया गया है, शेष 18 शिकायतों पर भी कार्यवाही की जा रही है। पूर्व लंबित 1 शिकायतों का भी निराकरण किया गया
आम नागरिकों से अनुरोध है कि सुव्यवस्थित यातायात हेतु इंदौर पुलिस को सहयोग दें और किसी भी प्रकार की ट्रैफिक संबंधी समस्या होने पर हेल्पलाइन नंबर– 7049107620 पर सूचना दें।





