• शातिर बदमाश पॉश ईलाको में व पैदल राहगीर खासकर छात्र-छात्राओं को बनाते थे, अपना निशाना,

 

  • बदमाशो से झपट्टा मारकर ले गये मोबाईल सहित अन्य 3 मोबाईल फोन व घटना में प्रयुक्त वाहन, कुल कीमती 3 लाख रुपये का मश्रूका जप्त किया है

 

  • पकडे बदमाशो से अन्य घटनाओ के संबंध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है, जिनसे ओर भी घटनाओ के हो सकते है, खुलासे

 

 

इन्दौर– शहर में अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण हेतु पुलिस उपायुक्त नगरीय जोन-4 श्री डॉ. ऋषिकेश मीणा व अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त नगरीय जोन-4 श्री आनंद यादव द्वारा राहगीरों से मोबाइल लूट, चोरी व नकबजनी करने वाले बदमाशो व इन गतिविधियों में संलिप्त के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही हेतु सहायक पुलिस उपायुक्त जूनी इन्दौर श्री देवेन्द्र सिंह धुर्वे के द्वारा निर्देशों के अनुक्रम में आवश्यक कार्यवाही के हेतु थाना प्रभारी भँवरकुआं निरीक्षक राजकुमार यादव को निर्देशित किया ।

 

घटना क्रम- विदित हो कि दिनांक 03/10/2024 के दोपहर को कोचिंग छात्र के साथ मोबाईल झपट्टा कर ले जाने की घटना की पर थाना भँवरकुआं इन्दौर पर अप. पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया गया था ।

 

प्रकरण की कायमी पश्चात वरिष्ठ अधिकारियो के निर्देशानुसार थाना भँवरकुआं पर टीम गठित की गई टीम को उक्त घटनाओं की पतारसी कर खुलासा करने हेतु लगाया गया, पुलिस टीम ने स्नैचिंग किये मोबाईल फोन व घटना में आये हुलिय के बदमाशो की पतारसी हेतु घटना स्थल पर आने जाने वालो समस्त रास्तो के सैकड़ो सीसीटीवी कैमरो को खंगालते घटना में आये हुलिये के बदमाशो के संबंध में सीसीटीवी कैमरो की फूटैजो से संग्रहित हुलिये के बदमाशो को पकड़ा, पकडे बदमाशो की पहचान 1- रोहित फुलेरिया  निवासी भागीरथपुरा इन्दौर (पूर्व में 8 अपराधिक प्रकरण) व 2- दिपेश निवासी सुभाष नगर परदेशीपुरा इन्दौर (पूर्व में 2 अपराधिक प्रकरण) के रुप में हुई, बदमाशो से सख्ती से पूछताछ में झपटे (स्नेचिंग) किये मोबाईल फोन सहित अन्य 3 मोबाईल फोन तथा घटना में प्रयुक्त एक्टीवा स्कूटर को जप्त किया गया है । पकडे बदमाशो से अन्य घटनाओ के संबंध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है ।

 

प्रकरणों में गया मश्रूका-  एक मोबाईल फोन ।

 

 

आरोपी का नाम पते- 1- रोहित उर्फ चिकना निवासी भागीरथपुरा इन्दौर, (पूर्व के 8 अपराधिक प्रकरण आड़ीबाजी, चोरी, अवैध मादक पदार्थ, चोरी सहित अवैध हथियार रखने के)

 

2- दिपेश निवासी सुभाष नगर परदेशीपुरा इन्दौर, (पूर्व के 2 अवैध मादक पदार्थ के)

 

जप्त मश्रूका-  चार मोबाईल फोन घटना में प्रयुक्त स्कूटर 3 लाख रुपये,

 

पुलिस टीम-  उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी भँवरकुआं निरीक्षक राजकुमार पुलिस टीम भँवरकुआं की सराहनीय भूमिका रही ।

keyboard_arrow_up
Skip to content