• फरियादी और उसके चाचा पर दुकान से लौटते समय किया था हमला…

 

  • 02 आरोपियों के विरुद्ध पूर्व में भी पंजीबद्ध है अपराधिक प्रकरण..

 

 

इंदौर – पुलिस थाना परदेशीपुरा क्षेत्रांतर्गत दिनांक 29/09/2024 को रोड नंबर 11 पर रात्रि 11:00 बजे फरियादी अल्फेज कुरैशी और उसके चाचा गब्बर कुरैशी पर हुए जानलेवा हमले के मामले में, पुलिस थाना परदेशीपुरा पर फरियादी की रिपोर्ट पर आरोपी अमन बुंदेला और उसके 02 अन्य साथियों के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर, विवेचना में लिया था। उक्त घटना को गंभीरता को देखते हुए पुलिस उपायुक्त जोन 2 श्री अभिनव विश्वकर्मा के निर्देशन में अति पुलिस उपायुक्त जोन 2 श्री अमरेंद्र सिंह के द्वारा  थाना प्रभारी परदेशीपुरा एवं उनकी टीम को उचित निर्देश देकर आरोपियों को गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

 

उक्त निर्देश के परिपालन में कार्यवाही के दौरान थाना परदेशीपुरा पुलिस टीम को अमन बुंदेला के साथ अन्य 02 आरोपियों के रूप में यश अन्ना गटारे और आयुष सुनहेरे नाम के नवयुवक भी साथ होना आईडेंटिफाई किया। और इन सभी की लगातार तलाश  की जा रही थी। इसी दौरान मुखबिर की सूचना के आधार पर आज सभी आरोपीगणों को बापट चौराहे के पास पकड़ा गया । पूछताछ के दौरान आरोपी अमन बुंदेला ने फरियादी से पुराने विवाद की रंजिश होना स्वीकार किया। मामले में पकड़े गए आरोपियों से घटना में प्रयुक्त 02 चाकू और बेसबॉल का डंडा आदि जप्त किए गए हैं । पकड़े गए आरोपियों में से अमन बुंदेला और यश उर्फ अन्ना के विरुद्ध पूर्व के अपराध पंजीबद्ध रहे हैं। आरोपीगणों से गहन पूछताछ की जा रही है जिन्हें माननीय न्यायालय में कल दिनांक को पेश किया जाएगा साथ ही आरोपी अमन बुंदेला के विरुद्ध पूर्व के दर्ज प्रकरणों के आधार पर अन्य वैधानिक  कार्यवाही भी की जावेगी।

 

घटना में आरोपियों की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी के नेतृत्व मे परदेशीपुरा पुलिस टीम के उपनिरीक्षक दीपक जामोद प्र.आर. आशीष, भूपेंद्र, संतोष तिवारी, आरक्षक गौरव आरक्षक जय और अनूप तिवारी की सराहनीय भूमिका रही। पुलिस टीम द्वारा मात्र 36 घंटे के अंदर तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

 

 

keyboard_arrow_up
Skip to content