• आरोपियों के कब्जे से 12 ग्राम ब्राउन शुगर एवं 01 एक्टिवा की गई जप्त।

 

  • आरोपीगणों के विरुद्ध NDPS एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर की जा रही है अग्रिम कार्यवाही।

 

इंदौर ..शहर में अपराध नियंत्रण हेतु इंदौर कमिश्नरेट में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी एवं इनकी गतिविधियों में संलिप्त बदमाशों के विरूध्द प्रभावी कार्यवाही के निर्देश वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा दिए गए हैं। उक्त निर्देशों के अनुक्रम डीसीपी जोन-2 श्री अभिनय विश्वकर्मा, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जोन-2 श्री अमरेंद्र सिंह एवं सहा.पुलिस आयुक्त परदेशीपुरा श्री शिवेंदु जोशी जी द्वारा थाने की टीमों को सतत भ्रमण एवं संदिग्धों की चेकिंग के विशेष प्रयास किए जाने बाबत निर्देशित किया है। इसी अनुक्रम में कार्यवाही करते हुए थाना परदेशीपुरा की टीम के द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रही हैं।

 

इसी दौरान कल दिनांक 7-10-24  रात थाना परदेशीपुरा में पदस्थ उपनिरीक्षक दीपक जामोद और उनकी टीम ने सांई मंदिर के पास राजकुमार सब्जी मंडी में एक एक्टिवा स्कूटर  MP 09 SQ 4289 सवार 02 संदिग्ध युवकों को पकड़ा और इनसे पूछताछ की गई तो इन्होंने अपने नाम 1.रितिक निवासी सुखलिया और

2.वंश उर्फ वंशु  निवासी सेक्टर डी सुखलिया इंदौर बताए।

संयुक्त रूप से देर रात पकड़े गए इन युवकों की जब तलाशी ली गई तो इनमें से आरोपित ऋतिक उर्फ़ अप्पू के पास पेंट की जेब में एक पारदर्शी थैली के भीतर रखा हुआ संदिग्ध पदार्थ पाया गया, उक्त की पहचान हेरोइन (ब्राउन शुगर) के रूप में की गई और पूछताछ में आरोपी ऋतिक ने स्वयं और अपने मित्र वंश उर्फ वंशु के इस्तेमाल के लिए रखी होना बताया। मामले में अवैध रूप से पाई जाने पर उक्त मादक हेरोइन (12 ग्राम) तथा संबंधित वाहन को दोनों आरोपीगणों से जप्त कर कब्जा पुलिस लिए गए। जप्तशुदा मादक पदार्थ का बाजार मूल्य करीब 1,20,000 रुपए तथा वाहन की कीमत करीब 30 हजार रुपए है। पकड़े गए आरोपियों से उक्त हेरोइन (ब्राउन शुगर) को कहां से लाया गया है ? इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। मामले में अप.धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

 

 

keyboard_arrow_up
Skip to content