इंदौर पुलिस का, अवैधानिक गतिविधियों व अवैध नशे की गतिविधियों में संलिप्त बदमाशों व असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कड़ा प्रहार लगातार जारी….।

 

 

शाम से देर रात तक की कार्यवाही में शहर के विभिन्न क्षेत्रों में संदिग्ध व्यक्तियों व नशा कर वाहन चलाने वाले वाहन चालकों को किया गया चेक ।

 

शराब पीकर व नशा कर वाहन चलाने वाले वाहन चालकों के विरुद्ध की जा रही हैं मोटर व्हीकल एक्ट की कार्यवाही।

 

इंदौर शहर में अपराध व अपराधियों पर नियंत्रण हेतु अवैधानिक गतिविधियों व अवैध नशे पर कड़ा प्रहार करने के लिए पुलिस कमिश्नर इंदौर श्री राकेश गुप्ता के दिशा निर्देशन व एडिशनल पुलिस कमिश्नर श्री अमित सिंह व श्री मनोज कुमार श्रीवास्तव के मार्गदर्शन में नगरीय क्षेत्र के सभी थाना क्षेत्रों में संदिग्धों, असामाजिक तत्वों व गुंडे/बदमाशों और नशाखोरों व ड्रग पैडलर्स की धरपकड़ करने के लिए आज दिनांक 29.09.24 को विशेष चैंकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

इंदौर शहर के चारों जोन के डीसीपी के निर्देशन में, आज शाम से रात तक नगरीय इंदौर के संबंधित क्षेत्र के एडिशनल डीसीपी के नेतृत्व में सभी एसीपी व थाना प्रभारियों के साथ पुलिस फोर्स ने सभी थाना क्षेत्रों में गुंडे बदमाशों असामाजिक तत्व पर निगरानी एवं धरपकड़ के लिए शहर में विभिन्न स्थानों पर चैकिंग पॉइंट लगाए गए। जिसके तहत संदिग्ध वाहनों, संदिग्ध असामाजिक तत्वों, नशाखोरी कर वाहन चलाने वाले तथा बदमाशों पर विशेष नजर रख चेकिंग की गई। जिसके पश्चात रात्रि के समय इंदौर नगरीय क्षेत्र में शहर के विभिन्न थानों का बल व रक्षित केन्द्र नगरीय पुलिस इन्दौर के लगभग 600 से अधिक पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों की संयुक्त टीम द्वारा शहर के विभिन्न क्षेत्र में ड्रग पेडलर्स के घरो पर सर्चिग अभियान चलाया गया। थाना क्षेत्रों में अलग-अलग स्थानों पर चैकिंग पाईंट लगाकर वाहनो व संदिग्ध व्यक्तियो की चैकिंग की गई जिसमें शराब पीकर वाहन चलाते वाले व्यक्तियों पर धारा 185 मो.व्ही.एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।

साथ ही शहर के थाना क्षेत्रों मे चेंकिग अभियान के तहत दो प्लाटून बनाकर थाना क्षेत्र में फूट पेट्रोलिंग की गई, जिसमें शराब की दुकानों के आसपास असमाजिक तत्वों की चैकिंग, खुले में शराब का सेवन करने वालों पर आबकारी अधिनियम के अंतर्गत कार्यवाही, अवैध मादक पदार्थ एवं नशीले पदार्थों का विक्रय करने वालो के विरुध्द कार्यवाही, बाहर जिलों से आये अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त संदेहास्पदों व्यक्तियों की चैकिंग, चाय एवं नाश्ते की गुमठियों के आसपास एकत्रित असामजिक तत्वों से गहनता से पुछताछ कर रजिस्टर तैयार कर संदिग्धो के नाम,नंबर व पता नोट किये गये। यातायात नियमों का उल्लघन करने वालों के विरुद्ध बिना हैलमेट एवं बिना सीटबेल्ट पहनें या अन्य मोटर व्हीकल एक्ट के अन्य प्रावधान उल्लघंन करने वालो के विरुद्ध चालानी कार्यवाही की गई।

इंदौर पुलिस द्वारा गुंडे/बदमाशों एवं असामाजिक तत्वों के विरुद्ध इस प्रकार की कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी।

 

keyboard_arrow_up
Skip to content