• आरोपी है शातिर अपराधी, जिसके विरुद्ध पूर्व से पंजीबद्घ है, चोरी, लूट, हत्या के प्रयास सहित मादक पदार्थ तस्करी के कुल 30 से अधिक अपराध।

 

  • फिर मंदसौर, प्रतापगढ से जुडे नशे के तार, मंदसौर निवासी आरोपी अर्जुन मीणा ने बताया देवलडी प्रतापगढ से स्मैक खरीदकर म.प्र. में बैंचना ।

 

इंदौर शहर में अपराधों पर नियंत्रण हेतु अवैध मादक पदार्थो की तस्करी व इनकी गतिविधियों में लिप्त बदमाशों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही के निर्देश वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा दिये गए हैं। उक्त निर्देशों के अनुक्रम में पुलिस उपायुक्त जोन 02 नगरीय इंदौर श्री अभिनय विश्वकर्मा, अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जोन – 02 नगरीय इंदौर श्री अमरेन्द्र सिंह एवं सहायक पुलिस आयुक्त विजय नगर श्री आदित्य पटले के दिशानिर्देशन में थाना प्रभारी चन्द्रकांत पटेल के नेतृत्व में मादक पदार्थ स्मैक संबधी पूर्व से दर्ज प्रकरण में वांछित आरोपी अर्जुन मीणा को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई हैं।

 

विदित हो कि दिनांक 22/08/2024 को विजयनगर पुलिस ने इंदौर के यश उर्फ नन्नु को 12.9 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक के साथ गिरफ्तार किया था जिसने पूछताछ में उक्त स्मैक मादक पदार्थ अर्जुन मीणा निवासी – मंदसौर से क्रय करना बताया था तभी से आरोपी अर्जुन मीणा की तलाश की जा रही थी। आरोपी की तलाश हेतु गठित टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए आरोपी अर्जुन को गिरफ्तार किया गया।

आरोपी अर्जुन मीणा ने पूछताछ में राजस्थान के प्रतापगढ जिले के देवलडी से स्मैक क्रय करना बताया है। आरोपी अर्जुन मीणा के पूर्व आपराधिक रिकार्ड की जानकारी प्राप्त करने पर हत्या के प्रयास, चोरी, लूट, अवैध शराब परिवहन, मादक पदार्थों की तस्करी संबधी कुल 30 से अधिक अपराध म.प्र. व अन्य राज्यों में दर्ज होना पाया गया है। प्राप्त जानकारी अनुसार संबधित स्थानों पर पुलिस टीमों द्वारा दविश देकर नशे के सौदागरों की तलाश तथा मादक पदार्थ खरीदी/बिक्री से क्रय की संपत्ति की जानकारी प्राप्त कर संपत्ति अटैचमेंट की कार्यवाही की जा रही है।

keyboard_arrow_up
Skip to content