▪️ आम जनता से नशीले पदार्थ बेचने वालों की सूचना प्राप्त करने हेतु जारी किया गया, नार्को हेल्पलाइन नंबर- 7049108283 ।

▪️ आम जनता उक्त हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर 24×7 दे सकती है, नशे की किसी भी प्रकार की गतिविधियों की सूचना।

▪️ सूचनाकर्ता की पहचान पूर्णरूप से रखी जावेगी गोपनीय ।

▪️ नशे की गतिविधियों पर आम जनता रखेगी नजर, तो इंदौर पुलिस नशे के कारोबार में लिप्त अपराधियों की लेगी अच्छी खबर

इंदौर- दिनांक 14 दिसम्बर 2021-इन्दौर पुलिस द्वारा नशे का कारोबार करनें वालों के विरूद्ध नवनियुक्त पुलिस कमिश्नर इन्दौर शहर श्री हरिनारायणचारी मिश्र के निर्देशन में ऑपरेशन प्रहार चलाकर निरंतर कार्यवाही की जा रही है, जिससे नशे के कारोबार को पुरी तरह से ध्वस्त किया जा सकें। इसी के तहत नशे के कारोबार पर अंकुश लगानें मे आमजन की भूमिका को बढानें के लिए इन्दौर पुलिस द्वारा नवनियुक्त पुलिस कमिश्नर इन्दौर शहर श्री हरिनारायण चारी मिश्र एवं अति. पुलिस आयुक्त इन्दौर शहर श्री मनीष कपूरिया के मार्गदर्शन में नार्को हेल्पलाईन नबंर जारी किया जा रहा है। जिसे क्राइम ब्रांच इन्दौर के माध्यम से संचालित किया जावेगा। इसके तहत नशे के दुष्परिणाम एवं इसके कारण होने वाले अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए एवं नशे की खरीदी बिक्री के जाल को ध्वस्त करने मे आमजन का सहयोग प्राप्त होगा।

उक्त नंबर पर आम जनता द्वारा अवैध रूप से नशे की किसी भी प्रकार की गतिविधियों की सूचना इंदौर पुलिस को दे सकती है। सूचनाकर्ता का नाम व पहचान पूर्णतः गोपनीय रखा जाएगा। उक्त हेल्पलाइन नंबर 24×7 सेवा में रहेगा, जिसके माध्यम से आम जनता नशे करने वाली चीजों की खरीदी-बिक्री एवं इससे संबंधित सूचनाएं किसी भी वक्त इंदौर पुलिस तक पहुंचा सकती है।

आमजन से अपील की जाती है की आपके आस-पास किसी भी प्रकार से अवैध मादक पदार्थ कि किसी भी प्रकार की गतिविधियों की जानकारी होने पर तत्काल इंदौर पुलिस के नार्को हेल्पलाईन न. – 704910-8283 पर कॉल कर सूचना देकर कार्यवाही करवाए।

—– नशा कर देता है जीवन बेकार, आओ इंदौर पुलिस के साथ मिलकर करें इस पर कड़ा प्रहार ——-