• आरोपी की आपराधिक प्रवृत्ति पर अंकुश लगाने के लिए, पुलिस आयुक्त (नगरीय) इंदौर के द्वारा 01 वर्ष के लिये किया गया था जिला बदर।

 

  • आदतन आरोपी संजय के विरुद्ध हत्या, हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट,जान से मारने की धमकी, मारपीट, अवैध वसूली जैसे गंभीर धाराओं के 12 अपराध पहले से है पंजीबद्ध।

 

  • आदतन आरोपी के विरुद्ध 09 प्रतिबंधात्मक कार्यवाही भी की जा चुकी है।

 

इंदौर शहर में अपराधों पर नियंत्रण हेतु वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा फरार व इनामी अपराधियों तथा सक्रिय बदमाशों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं। उक्त निर्देशों के तारतम्य में क्राइम ब्रांच इंदौर पुलिस के द्वारा लगातार विभिन्न प्रकरणों में फरार आरोपियों की धरपकड़ कार्यवाही की जा रही है।

 

इसी कड़ी में कार्यवाही के दौरान क्राईम ब्रांच टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि थाना छत्रीपुरा क्षेत्र का जिलाबदर आरोपी (1).संजय निवासी बाल्दा कालोनी इंदौर  MOG लाईन कलाली के पास ख्यालीराम वैघ का खेत छत्रीपुरा इंदौर के पास बैठा है । मुखबिर की सूचना पर क्राईम ब्रांच एवं थाना छत्रीपुरा की पुलिस टीम ने उक्त जिलाबदर आरोपी संजय  को घेराबंदी कर पकडा।

 

आरोपी के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में कई अपराध पंजीबद्ध है आरोपी की आपराधिक प्रवृत्ति पर अंकुश लगाने के लिए, पुलिस आयुक्त (नगरीय) इंदौर के द्वारा  01 वर्ष के लिए आरोपी को जिलाबदर किया गया था। आरोपी के द्वारा जिला बदर अवधि का उलंघन करने पर, आरोपी के विरुद्ध थाना छत्रीपुरा पुलिस के द्वारा अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही हैं।

keyboard_arrow_up
Skip to content