• आरोपियों के कब्जे से कुल 06 अवैध फायर आर्म्स व 02 जिन्दा कारतूस किये जप्त ।

 

इंदौर  शहर में अपराध नियंत्रण हेतु वरिष्ठ अधिकारियों व्दारा इंदौर कमिश्नरेट में अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त करने वालों एवं इन गतिविधियों में संलिप्त बदमाशों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया गया हैं। उक्त निर्देशों के अनुक्रम में अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त करने वाले आरोपियों के संबंध में पतारसी एवं धरपकड़ हेतु आवश्यक कार्यवाही के लिए थाना अपराध शाखा इंदौर की टीमों को निर्देशित किया गया था।

क्राईम ब्रांच इंदौर की टीम द्वारा लगातार अवैध हथियार रखने वाले अपराधियों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही की जा रही है। इसी अनुक्रम मे क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि 02 व्यक्ति हथियारों का सौदा करने के लिए शहर में ही कहीं घूम रहे है।  सूचना पर कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा मुखबिर द्वारा बताए स्थान से आरोपी (1).शुभम उर्फ़ मिंडी  सिंह पंवार  नि.  इंदौर , (2). अभिषेक  सिंह चौहान  नि.  इंदौर को पकड़ा गया।

 

उक्त संदेहियों के कब्जे से 32 बोर 03 देसी पिस्टल, 12 बोर के 03 देसी कट्टे सहित कुल 06 अवैध फायर आर्म्स व 02 जिन्दा कारतूस 32 बोर के बरामद हुए।

 

आरोपियों को उक्त अपराध में गिरफ्तार कर, विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। आरोपियों से अन्य बेचे गए हथियारों व उनके स्त्रोत आदि के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

keyboard_arrow_up
Skip to content